Friday, April 13, 2012

बाबा ने किया दावा, 'मेरे पास हैं रहस्यमयी शक्तियां'

नई दिल्ली. वह 10 साल पहले एक साधारण इंसान थे। एक दिन अचानक उन्हें ईश्वरीय शक्ति मिल गई। उनके भीतर अद्वितीय शक्तियां आ गईं। वह अचानक रहस्मयी शक्तियों के धनी हो गए। ध्यान के बल पर दुनिया के किसी भी कोने में चलें जाते हैं। वह चुटकियों में लोगों के कष्ट दूर कर सकते हैं। जी हां...हम बात कर रहे हैं निर्मल बाबा की और ऐसा दावा किया है उन्हीं की आधिकारिक वेबसाइट ने।

वेबसाइट की माने तो बाबा किसी समस्या को सुन कर भी उसे दूर कर सकते हैं। उनके पास रहस्मयी शक्तियां हैं। इसके द्वारा वह लोगों की भलाई करते हैं। कष्ट से मुक्ति दिलाते हैं। हालांकि इस समय मीडिया में इस बात को लेकर काफी बहस छिड़ी है कि जो  जो शख्स की किसी की भलाई के नाम चंदा उगाहता हो। अपने प्रवचन सुनने के लिए पैसा लेता हो। वह भला किसी का क्या भला कर सकता है।

आज बाबा ठगी के गंभीर आरोपों से जूझ रहे हैं। उन पर लखनऊ के रहने वाले आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर के दो बच्चों ने एफआईआर दर्ज कराई है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और ट्विटर पर उनके बारे में लोग लगातार अपनी राय रख रहे हैं। उनके कारनामों को उजागर कर रहे हैं।


समाचार चैनलों पर खबर चलाए जाने से झल्लाए बाबा ने मीडिया को कोर्ट का नोटिस तक भेजा। हालांकि मीडिया में अपने खिलाफ लगातार आ रही खबरों के बीच निर्मल बाबा ने अगस्त तक अपने समागम की बुकिंग बंद कर दी है। फिलहाल उन्हें लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं।


Nirmal baba, wiki, Nirmal baba youtube, Nirmal baba wallpapers, images, photos, address, contact number

source: http://www.bhaskar.com/article/NAT-nirmal-baba-is-rich-of-mysterious-power-3103969.html?RHS-rochak_khabare=

No comments:

Post a Comment