Saturday, April 14, 2012

A Fraud Nirmal Baba : साबित करो चमत्कार या बंद करो कारोबार

देश के पहले हाई डेफिनेशन न्यूज़ चैनल न्यूज़ एक्सप्रेस की अंधविश्वास के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम से जुड़ते हुए अब देश की पांच बड़ी हस्तियों ने निर्मल बाबा को खुली चुनौती दी है कि या तो वो अपने चमत्कार (कृपा) को साबित करें या फिर अपने कारोबार को बंद कर दें। न्यूज़ एक्सप्रेस ने सबसे पहले निर्मल बाबा के चमत्कारों  की कलई खोली जिसके चलते कई खबरिया चैनल अब ये घोषणा  कर चुके हैं कि वो निर्मलजीत  सिंह नरूला के कार्यक्रम  को नहीं दिखाएंगे। इसी मुहिम में न्यूज़ एक्सप्रेस पर देश की पांच हस्तियों ने निर्मल जीत सिंह नरूला को आमने सामने चमत्कार साबित करने की मांग की है।
न्यूज़ एक्सप्रेस की पहल पर अब सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश, तर्कशास्त्री सनल एडामारुकु, खगोल विज्ञानी अमिताभ पांडे, टीम अन्ना के सदस्य और कवि डाक्टर कुमार विश्वास, और योगी अश्विनी एक साथ आये हैं और इन्होंने न्यूज़ एक्सप्रेस के ज़रिये चुनौती दी है कि निर्मलजीत सिंह नरूला अपने दावों पर उनके सवालों का या तो जवाब दे या अपना धंधा समेट लें।

निर्मलजीत सिंह नरूला निर्मल दरबार नाम से भक्तों से रुपया लेकर कृपा का दावा करते हैं और कई जगहों पर उनके इस दावे की धोखाधड़ी के शिकार  हुए लोगों ने पुलिस में  शिकायतें भी दर्ज करवाई हैं। कई खबरिया चैनल निर्मल के ट्रस्ट से पैसा लेकर विज्ञापन के नाम पर आधे आधे घंटे तक उनका कार्यक्रम दिखा रहे हैं। ये पांचों लोग लगातार न्यूज़ एक्सप्रेस पर निर्मलजीत सिंह नरूला से सवाल पूछ रहे हैं, अब देखना ये है इनकी चुनौती को निर्मल बाबा स्वीकार करते हैं या नहीं।


Fraud nirmal baba, is nirmal baba fraud, fraud baba, nirmal baba samagam, baba biography, profile, photo

No comments:

Post a Comment